बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉक डाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे सारण के डीआईजी मनु महाराज, लोगों की ली जमकर क्लास

लॉक डाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे सारण के डीआईजी मनु महाराज, लोगों की ली जमकर क्लास

CHAPRA : बिहार में लॉकडाउन शुरू हो चुका है. लॉक डाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए सारण के डीआईजी मनु महाराज सड़कों पर उतरे. शहर में लॉकडाउन का पालन नहीं होता देख सारण के डीआईजी मनु महाराज छपरा के सड़कों पर काफी गंभीरता से लॉक डाउन का पालन करते दिख रहे हैं. आपको बता दें कि शहर के भगवान बाजार से निकलते हुए दरोगा राय चौक, बस स्टैंड, जगदम कॉलेज ढाला से होते हुए कचहरी पुल के उस पार बाजार समिति के तरफ सड़कों पर लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराते नजर आए.

डीआईजी ने बसों टेंपो और वाहनों को रोककर उन लोगों से गंभीर पूछताछ भी की है. कई वाहन चालकों को डीआईजी ने चेताया भी है. उन्होंने कहा की लॉकडाउन लगा है और लॉकडाउन में वाहन किसी भी हाल में नहीं चलाना है. अगर चलाते हैं तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. कई वाहन चालकों को समझा कर छोड़ दिया गया है.

सारण के डीआईजी कहा कि 15 मई तक लॉकडाउन लगा है. उसको हम लोग पालन कराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लोगों को समझाया जा रहा है और अनाउंसमेंट भी कराई गई है कि लोग अपने घरों में रहे. कुछ लोगों को भी जानकारी नहीं है. विस्तृत जानकारी दी जा रही है. लॉक डाउन का सरासर अनुपालन कराया जा रहा है. इसके बाद भी अगर मालूम नहीं होगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

छपरा से राकेश की रिपोर्ट

Suggested News