पर्यटन मंत्री ने किया कई सड़कों का शिलान्यास, कहा इलाके के लोगों को मिलेगी राहत

पर्यटन मंत्री ने किया कई सड़कों का शिलान्यास, कहा इलाके के लोगों को मिलेगी राहत

BETTIAH : बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री सह नौतन विधायक नारायण साह ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कई सड़कों का शिलान्यास किया. इस मौके पर उन्होंने कहा की सड़क निर्माण होने से दर्जनों गांव के लोगों को राहत मिलेगी. नौतन प्रखंड के बैकुंठवा पंचायत के एलओथ्री से जयनगर और महुआवा मदरसा से पकड़िया तक मुख्यमंत्री संपर्क सड़क योजना के तहत सड़क का शिलान्यास पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद साह ने किया. 

इस दौरान मंत्री ने कहा कि इस सड़क के निर्माण से प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों गांव के लोगों को आने जाने में सहूलियत होगी. अब लोगों को प्रखंड मुख्यालय जाने में भी कम समय लगेगा. उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने संवेदक सोनेलाल प्रसाद व मुकेश कुमार से कहा कि मानक के अनुरूप काम नहीं होने पर कार्रवाई तय है. 

उन्होंने कहा कि पहले सड़क जर्जर होने से लोगों काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था. संवेदक सोना लाल प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि एक करोड़  41 लाख की लागत से दो किलोमीटर पक्की सड़क का निर्माण किया जाएगा. वही संवेदक मुकेश कुमार ने बताया कि सवा किलोमीटर सड़क एक करोड़ 9 लाख की लागत से बनाई जाएगी.  सड़क बनने से लोगों में खुशी का माहौल है. मौके पर भाजपा युवा जिला उपाध्यक्ष नीरज कुमार उर्फ बबलू, विधायक प्रतिनिधि अशोक सिंह, जमादार मुखिया, धनु ओझा ,संजय साह सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे. मंत्री ने जगदीशपुर मे बौली बॉल प्रतियोगिता का भी उदघाटन किया. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News