बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदानंद सिंह ने तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से किया इनकार,कहा-लीडर कौन होगा तय नहीं

सदानंद सिंह ने तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से किया इनकार,कहा-लीडर कौन होगा तय नहीं

PATNA: बिहार कांग्रेस ने क्लीयर कर दिया है कि तेजस्वी यादव महागठबंधन के नेता नहीं है।पार्टी के विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने साफ किया है कि महागठबंधन का नेता कौन होगा यह तय नहीं है।जब तक सभी सहयोगी दल इस पर साथ बैठ कर बातचीत कर किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचेंगे तब तक यह कैसे कहा जा सकता है कि हमारे गठबंधन का नेता कौन है।

पटना में मीडिया से बातचीत में कांग्रेस विधानमंडल के नेता सदानंद सिंह ने सबकुछ साफ कर दिया और कहा कि तेजस्वी यादव राजद के नेता हैं न कि महागठबंधन के। 

राजद तेजस्वी यादव यादव को बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट कर रही है।तेजस्वी यादव भी कह चुके हैं कि वे बिहार के मुख्यमंत्री के लिए राजनीति कर रहे हैं।लेकिन महागठबंधन की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस बार-बार यह कह रही है कि महागठबंधन का नेता कौन है यह अभी तय नहीं है।यानि कांग्रेस की तरफ से तेजस्वी यादव के महागठबंधन का नेता मानने से इंकार किया जा रहा है।वहीं कई अवसरों पर जीतनराम मांझी भी तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से इनकार करते रहे हैं।

हालांकि गठबंधन के घटक दल आरएलएसपी को तेजस्वी यादव के महागठबंधन का नेता मानने से कोई परेशानी नहीं है।कई अवसरों पर उपेन्द्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव को बतौर महागठबंधन का नेता मानते रहे हैं।

Suggested News