सदानंद सिंह ने स्क्रीनिंग कमिटि का किया स्वागत, कहा-अविनाश पांडे है एक अनुभवी नेता सही ढंग से करेंगे प्रत्याशियों का चयन

सदानंद सिंह ने स्क्रीनिंग कमिटि का किया स्वागत, कहा-अविनाश पांडे है एक अनुभवी नेता सही ढंग से करेंगे प्रत्याशियों का चयन

Patna : कांग्रेस ने बिहार विधान सभा चुनाव में प्रत्याशियों के चुनाव को लेकर एक स्क्रीनिंग कमिटि बनाई है। इस कमिटि का चेयरमैन अविनाश पांडेय को बनाया गया है। वहीं इसमें दो सदस्य शामिल किये गये है। 

इधर स्क्रीनिंग कमिटि के गठन का कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने स्वागत किया है। सदानंद सिंह ने कहा कि अविनाश पांडे एक अनुभवी नेता हैं। इनसे मेरा बहुत ही अच्छा सम्बव्ध है। 2012 में यूपी विस चुनाव में हमदोनों साथ मिलकर काम कर चुके हैं। 


उन्होंने कहा है कि मुझे आशा ही नहीं, बल्कि पूर्ण विश्वास है कि बिहार चुनाव के लिये ये कमिटि कांग्रेस उम्मीदवारों के चयन में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गाँधी की उम्मीदों पर खडी उतरेगी।

वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता शकील अहमद के निलंबन वापसी का स्वागत किया है। सदानंद सिंह ने कहा कि मैं इसके लिये अपने आलाकमान को धन्यावाद देता हूँ; जिन्होंने मेरे अनुरोध पर त्वरित कार्रवाई की। 

सदानंद सिंह ने कहा कि शकील साहब हमारे पुराने साथी हैं। पार्टी ने सही समय पर सही निर्णय लिया है। मैं शकील साहब के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।

Find Us on Facebook

Trending News