सदर अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड पर जमकर बरसे लात-घूंसे, जानिए क्यों

सदर अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड पर जमकर बरसे लात-घूंसे, जानिए क्यों

कटिहार। अस्पताल आनेवाले लोगों के साथ गलत व्यवहार करनेवाले सिक्योरिटी गार्डस सिर्फ पीएमसीएच में नहीं हैं, प्रदेश के दूसरे अस्पतालों में भी नजर आते हैं। अंतर इतना है कि उन जगहों पर तैनात गार्डस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला कटिहार के सदर अस्पताल में सामने आया है। यहां एक महिला गार्ड के परिजनों ने एक सिक्योरिटी गार्डस की जमकर पिटाई कर दी और अब यहां के गार्डस की शिकायत सीएस और डीएस से करने की बात कही जा रही है। 

साथी महिला कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार का मामला

सदर अस्पताल परिसर में ही जमकर हुए लाइव पिटाई के इस मामले में बताया जा रहा है कि कटिहार सदर अस्पताल के सुरक्षा व्यवस्था निजी सुरक्षा कंपनी के हवाले हैं, इस बीच महिला सुरक्षा कर्मी सुनीता देवी ने पुरुष सुरक्षाकर्मी प्रकाश झा पर उनके साथ अभद्र आचरण का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई कर दिया। लात,घुसा और चप्पल के साथ पिटाई करने के बाद सुनीता देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से सदर अस्पताल में तैनात सुरक्षा गार्ड प्रकाश झा अक्सर उनके साथ अभद्र आचरण करते हैं,आज इसी पर जब उनके परिजन और वह उन्हें पूछने आए तो वो गाली देने लगे जिससे आक्रोशित होकर वो लोग उसका पिटाई कर दिए।

ऊपरी अधिकारियों से होगी शिकायत

अब इस मामले को लेकर सिविल सर्जन,डीएस को कंप्लेन करने की बात कह रहे है, निश्चित तौर पर सदर अस्पताल एक संवेदनशील स्थान है और इसकी सुरक्षा व्यवस्था भी एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, ऐसे में अगर सुरक्षा गार्ड ही आपस में लड़ने लगे तो सदर अस्पाल में शांति व्यवस्था कायम रखना बेहद चुनौतीपूर्ण हो सकता है,

Find Us on Facebook

Trending News