सदर अस्पताल की बड़ी लापरवाही, अस्पताल की चौखट पर इलाज के अभाव में युवक ने तोड़ा दम

सदर अस्पताल की बड़ी लापरवाही, अस्पताल की चौखट पर इलाज के अभाव में युवक ने तोड़ा दम

Motihari: जिले में सदर अस्पताल प्रबंधन की एक बड़ी लापरवाही सामने आयी है. सदर अस्पताल परिसर में एक युवक घंटो बेहोश पड़ा रहा लेकिन किसी अधिकारी की नजर तक नहीं पड़ी. जब युवक की मौत हो गई तो अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर नगर थाना ने पोस्टमार्टम करा कर आगे की प्रकिया में जुट गई है. नगर इंस्पेक्टर के अनुसार शव की पहचान नहीं हो सकी है.

खबर के मुताबिक युवक को घोड़ासहन पुलिस ने गुरुवार को मदरसा चौक के पास से अचेत अवस्था मे पाया था. पुलिस ने घोड़ासहन पीएचसी को इलाज के लिए उक्त युवक को सुपुर्द कर दिया था. स्थिति को गम्भीरता को देखते हुए घोड़ासहन पीएचसी ने उक्त युवक को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया.

घोड़ासहन पीएचसी ने युवक को गंभीर हालत में एम्बुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचा दिया था लेकिन भर्ती कराने के बदले उसे चबूतरे पर उतार कर चला गया. दिनभर युवक चबूतरे पर बेहोशी की हालत में पड़ा रहा.

लेकिन अस्पताल प्रबंधन की नजर तक नही पड़ी. सीएस मो0 रिजवान अहमद ने बताया कि घोड़ासहन पीएचसी से उक्त मरीज को लेकर आने वाले एम्बुलेंस कर्मी व स्वस्थ्य कर्मी की बड़ी लापरवाही है. जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी. वही मृत युवक का सैम्पल जांच के लिए लिया गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News