बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के वियोग दुखी होकर विवाहिता ने कर ली खुदकुशी, एक माह पहले आशिक की गोली मारकर हुई थी हत्या

प्रेमी के वियोग दुखी होकर विवाहिता ने कर ली खुदकुशी, एक माह पहले आशिक की गोली मारकर हुई थी हत्या

BHAGALPUR : जिले के ललमटिया थाना क्षेत्र के नसरतखानी स्थित छजोपुर गांव के निवासी मिथुन कुमार की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मृतिका अपने ससुराल में फंसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली है। मृतका की पहचान मधु कुमारी पति मिथुन कुमार के रूप में की गई है।

शादी के बाद भी प्रेमी से था संबंध

मामले में मृतिका के सास ममता देवी ने बताया कि उसका बेटा मिथुन कुमार की शादी सरोख गांव के मधु कुमारी से 28 अप्रैल 2020 को हुई थी। जिसके बाद से हमेशा फोन पर भी अपने प्रेमी से बात करती थी और मायके जाने के बाद मिलती भी थी। वहीं मृतिका मधु कुमारी के प्रेमी बहबलपुर निवासी शिव शंकर सिंह के पुत्र दीपक सिंह की बीते महीने पहले अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दिया था जिसके बाद से मृतक विचलित रहती थी ओर हमेशा अपने मृतक प्रेमी की चर्चा करते हुए कहती थी कि मन नहीं लगता है।  शुक्रवार के रात करीब साढ़े आठ बजे जब घर मे कोई नही था तो मधु ने अपने प्रेमी के वियोग में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 

आइसक्रीम बेचता है पति

वही मृतका के पति मिथुन कुमार शांत स्वभाव के है और आइसक्रीम बेचकर अपना जीवन यापन करता है। घटना की सूचना मलते ही मौके ओर ललमटिया थाना पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा। जिसको लेकर पुलिस सभी बिंदु8 पर जांच कर रही है और मृतका के मायके वालों को सूचना दे दिया है। 

मृतका मधु अपनी शादी से खुश नहीं थी। सास ममता देवी में बताया कि 28 अप्रैल 2020 को अपने बेटे मिथुन की शादी मधु से की थी लेकिन ओर जब से मधु घर आई थी हमेशा अपने प्रेमी से फोन और बात करती थी और मिथुन के साथ संबंन्ध कम रखती थी और अबतक मृतका को दो साल शादी होने के बावजूद भी एक भी बच्चे को जन्म नहीं दी थी।

Suggested News