महाराजगंज लोकसभा चुनाव: एनडीए और महागठबंधन की लड़ाई में तीसरा कोण बना रहे बीएसपी प्रत्याशी साधु यादव

महाराजगंज लोकसभा चुनाव: एनडीए और महागठबंधन की लड़ाई में तीसरा कोण बना रहे बीएसपी प्रत्याशी साधु यादव

MAHARAJGANJ: महाराजगंज लोकसभा चुनाव में एनडीए उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और महागठबंधन के रंधीर सिंह के बीच बीएसपी के प्रत्याशी पूर्व सांसद साधु यादव तीसरा कोण बनाने में लगे हैं। महाराजगंज का चुनाव वैसे तो माना जा रहा था कि जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और रंधीर के बीच होगा लेकिन साधु यादव ने मैदान में उतर कर इसे दिलचस्प बना दिया है।

गोपालगंज से सांसद रह चुके साधु यादव ने इस बार महाराजगंज की लड़ाई में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। साधु यादव को बीएसपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। उत्तर प्रदेश से सटे बिहार के जिले में मायावती की पार्टी बीएसपी का प्रभाव हमेशा से देखा गया है। गोपालगंज में मायावती जनसभा भी कर चुकी है। माना जा रहा है मायावती की सभा का प्रभाव महाराजगंज में भी पड़ा है। दलित वोटरों का आकर्षण बीएसपी उम्मीदवार के पक्ष देखा जा रहा है।

बीएसपी उम्मीदवार साधु यादव लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर समर्थन मांग रहे हैं। दलित और पिछड़े मतदाताओं की गोलबंदी भी इनके पक्ष में दिख रही है। साधु यादव ने दावा किया है कि इस बार महाराजगंज की जनता उन्हें ही अपना प्रतिनिधि चुनेगी। उन्होंने कहा क्षेत्र के सीटिंग सांसद के प्रति नाराजगी है इसका फायदा उन्हें मिल रहा है। साधु यादव ने कहा कि उनकी सीधी लड़ाई बीजेपी उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से है।

Find Us on Facebook

Trending News