बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए दरिंदों ने कैसे रची थी वारदात की साजिश

बिहार में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए दरिंदों ने कैसे रची थी वारदात की साजिश

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के फुलचोड गांव के पास रविवार को एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. सनसनीखेज वारदात हुई दीपावली की रात जिला के अरियरी थाना क्षेत्र के फूलचोढ़ गांव के पास हुई.साध्वी ने शेखपुरा महिला थाना में चार लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है. मिली जानकारी के अनुसार पीडि़त सुवती साध्वी है. वह पिछले लगभग आठ वर्षों से बिहार के नवादा के एक आश्रम में अन्य साध्वियों के साथ रहती है. आश्रम में पुरुष सदस्य भी रहते हैं. आरोपित जीवन पटेल भी इसी आश्रम में रहता था. दो साल पहले 2017 में आश्रम में चोरी की घटना हुई थी. जीवन पर चोरी का आरोप लगा था. इसके बाद उसे आश्रम से निकाल दिया गया था.

शेखपुरा महिला थाना अध्यक्ष यशोदा देवी के मुताबिक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चार आरोपियों में से दो उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के एक गांव के रहने वाले हैं. पीड़ित भी उसी गांव की रहने वाली है. महिला थाना अध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता पड़ोसी नवादा जिले के पर्यटक स्थल ककोलत में अपने सहयोगियों के साथ एक आश्रम में रह रही थी. 

पीड़ित साध्वी ने आरोप लगाया है कि उनके गांव के दो लोग अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ रविवार को उनके आश्रम पहुंचे और उनकी मां के बीमार होने की सूचना दी. यशोदा ने बताया कि चारों आरोपियों ने एक निजी वाहन से साध्वी को उनके घर ले जाने के क्रम में शेखपुरा जिले के अरियरी थाना अंतर्गत फुलचोड गांव के पास उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Suggested News