नवादा पुलिस की मुस्तैदी देखिए, थाने से ही गायब हो गई शराब की बोतलें

नवादा पुलिस की मुस्तैदी देखिए, थाने से ही गायब हो गई शराब की बोतलें

नवादा- बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब का जब्त होना आम बात हो गई है. राज्य में शराबबंदी को सख्त से लागू करने की जिम्मेदारी पुलिस पर है.लेकिन नवादा पुलिस की मुस्तैदी जानकार आप हैरान हो जाएंगे. इस बार पुलिस थाना से ही जब्त शराब गायब हो गई. मामला वारसलीगंज थाना का है. यहां मुस्तैदी पुलिस के नाक के नीचे से शराब की 10 बोतलें गायब कर दी गई हैं. पहले तो इस मामले पर नवादा के तेज तर्रार पुलिस ने पर्दा डालने की पूरी कोशिश की लेकिन जब यह खबर लोगों तक पहुंची उसके बाद से पुलिस अपनी नाक बचाने में जुटी है.

मामले के प्रकाश में आने के बाद शराब की खोजबीन शुरू की गई. तब पता चला कि साफ-सफाई के लिए बुलाए गए सफाई कर्मियों ने ही 10 बोतल शराब को गायब कर दिया है. इस मामले में शराब चुराने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो फरार बताया जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक स्वतंत्रता दिवस के पहले थाने की साफ-सफाई के लिए बाहर से तीन सफाई कर्मी को बुलाया गया था. सफाई कर रहे मजदूरों की नजर मालखाना में रखी शराब की बोतलों पर पड़ी. शराब देख सफाईकर्मियों की नीयत डोल गई और खिड़की तोड़ कर 10 बोतल विदेशी शराब को गायब कर दिया। सफाई होने के बाद जब पुलिसकर्मियों की नजर टूटे खिड़की पर गई तो पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई. जिसके बाद पुलिस ने पाया कि मालखाने से 10 बोतल शराब चुरा ली गई है. पुलिस ने तत्काल सफाई कर्मियों को बुलाया, एक सफाईकर्मी ने कड़ाई से पूछताछ के दौरान शराब चुराने की बात कबूल ली है. इसके बाद शराब चोरी के मामले में एएसआइ किशोरी प्रसाद के आवेदन पर शहर के सूर्यमंदिर के पास रहने वाले जितेन्द्र सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.  पुलिस ने जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

Find Us on Facebook

Trending News