भितरघात के भय से सहमा लालू परिवार : मनेर विधायक भाई वीरेन्द्र का जमकर कर रहा गुणगान, अब एकजुटता की तस्वीर को किया शेयर

भितरघात के भय से सहमा लालू परिवार : मनेर विधायक भाई वीरेन्द्र का जमकर कर रहा गुणगान, अब एकजुटता की तस्वीर को किया शेयर

PATNA : पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में लालू परिवार की प्रतिष्ठा फंसी हुई है। इस सीट से लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती एक बार फिर से चुनाव लड़ रही हैं।  लेकिन लालू परिवार को ऐसा लगता है कि  सबसे अधिक खतरा मनेर में होगा। लिहाजा पूरा फोकस मनेर पर है।  

जिस तरह से कुछ दिन पहले तक तेजप्रताप यादव ने मनेर के राजद विधायक भाई वीरेंद्र को लेकर तल्ख टिप्पणी की थी। भाई वीरेन्द्र को धमकी तक दे डाली थी, उसके बाद से ही मीसा भारती का खेमा सकते में है कि कहीं भाई वीरेन्द्र चुनाव में धोखा न कर दें।

लालू परिवार अब भाई वीरेंद्र को मनाने की पुरजोर कोशिश में है। चुनाव के शुरुआती दौर में भाई वीरेंद्र ने वहां से दूरी बना ली थी और तेजप्रताप यादव को जवाब भी दिया था। इसके बाद लालू परिवार डैमेज कंट्रोल में जुट गया है। अब मनेर विधानसभा क्षेत्र में मैसेज देने की कोशिश की जा रही है कि भाई वीरेंद्र पूरी तरह से मीसा भारती के साथ हैं।

खुद तेजस्वी ने  मनेर में   फोटो शूट करवाया है, जिसमें एक तरफ भाई वीरेंद्र हाथ उठाएं दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ तेजप्रताप यादव हैं और बीच में तेजस्वी खड़े हैं।

इस फोटो से मैसेज देने की कोशिश हुई है कि भाई वीरेंद्र पूरी तरह से   मीसा भारती के पक्ष में हैं। फ़ोटो के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि तेजप्रताप और भाई वीरेंद्र के बीच विवाद पूरी तरह से खत्म हो गया है। मनेर विधायक अब पूरी मजबूती से राजद प्रत्याशी को जिताने में लगे हुए हैं।

सोमवार को मनेर की सभा मे तेजप्रताप यादव ने भाई वीरेंद्र का गुणगान करते हुए कहा था कि सबसे अधिक मिहनत भाई वीरेंद्र कर रहे हैं।

हालांकि मनेर विधायक  वीरेंद्र कहते हैं कि वे कभी भी स्वाभिमान से समझौता नहीं करेंगे।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News