BREAKING NEWS : सहरसा में आकाशीय बिजली का कहर, चार बच्चे सहित पांच की मौत

BREAKING NEWS : सहरसा में आकाशीय बिजली का कहर, चार बच्चे सहित पांच की मौत

SAHARSA : जिले के सिमरी बख़्तियारपुर प्रखंड के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के सरोंजा पंचायत में ठनका गिरने से पाँच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना में अलग-अलग परिवार के चार बच्चे एवं एक बुजुर्ग महिला शामिल हैं। यह घटना उस वक्त हुई। जब अचानक तेज हवा के साथ मुशालाधार बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे बच्चो के साथ बुजुर्ग महिला ने शरण लिया था। इसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से सभी की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं एक बच्ची झुलसने से जख्मी हो गई। जिसका नाम 10 वर्षीय बिमल कुमारी बताया जा रहा है। अचानक हुई इस हादसे से पूरा इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना की जानकारी बलवाहाट ओपी पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

मरने वालों में 1--70 वर्षीय भोगिया देवी--12 वर्षीय मनीषा कुमारी---10 वर्षीय बादल कुमार---12 वर्ष संजीता कुमारी एवं 7 वर्षीय सिमल कुमारी शामिल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News