सहरसा में गरजे मोदी, बोले, बिहार का सामथ्र्य हर नौजवान, बहन-बेटियों, क्रांतिकारी मिट्टी, गरीबों, दलितों और पिछड़ो की संकल्प से बनता है

सहरसा में गरजे मोदी, बोले, बिहार का सामथ्र्य हर नौजवान, बहन-बेटियों, क्रांतिकारी मिट्टी, गरीबों, दलितों और पिछड़ो की संकल्प से बनता है

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पूर्व चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। सहरसा में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आज के मतदान में उत्साह दिखाने के लिए धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने कहा कि जनता ने साफ संकेत दे दिए हैं कि नीतीश के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनाने जा रही है। पीएम मोदी ने बिहार के नौजवानों और अन्य लोगों के सामथ्र्य को सराहा और कहा कि बिहार में सामथ्र्य की कोई कमी नहंी है। बिहार का सामथ्र्य हर नौजवान, उर्जावान बहन-बेटियों से क्रांतिकारी मिट्टी से, गरीबों, दलितों और पिछड़ो की संकल्प से बनता है। बिहार के जंगलराज ने सामथ्र्य से जो खिलवाड़ किया वो सभी जानते हैं। 

मैं आज बिहार की धरती से जहां लोकतंत्र बना, वहां के लोगों को विशेष रूप से चुनाव संपन्न करने में जुटे सभी कर्मचारियों को, सुरक्षा बलों का भी अभिनंदन करता हूं। चुनाव के समय जिस बिहार से हिंसा और बूथ लूटने की खबर रहती थी, आज वही बिहार कोरोना काल में भी उमंग के साथ लोकतंत्र का उत्सव मना रहा है। 

ये बदलाव लाने के लिए जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। मैं बिहाार के युवा साथयों से विशेष तौर पर कहूंगा कि आपका एक वोट का ताकत कम मत आंकना। जिस प्रकार से श्रीकृष्ण गोवर्धन पर्वत को एक उंगली पर उठाए थे, जिस प्रकार श्रीकृष्ण का समर्थन ग्वालों ने किया था। उसी प्रकार आपके उंगली पर जो मतदान का चिह्न लगेगा वो बिहार की ताकत बनेगा। 


Find Us on Facebook

Trending News