बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SAHARSA NEWS : अपराध की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

SAHARSA NEWS : अपराध की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

SAHARSA : जिले की पुलिस को एक अहम कामयाबी हाथ लगी है. बताया जा रहा है की सदर थाना क्षेत्र के नरियर वार्ड नंबर 11 स्थित बजरंगबली चौक के समीप 5 से 6 की संख्या में अपराध कर्मी किसी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे. इसकी  सूचना सदर थाना पुलिस को मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके वारदात पर पहुंचकर चार अपराधी को गिरफ्तार किया है. जिसमें तीन अपराधीयों का पूर्व से अपराधी इतिहास रहा है. 

इनपर सदर थाना सहित जिले के कई थानों में आपराधिक मामला दर्ज है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लोडेड देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, पांच खोखा, 5 मोबाइल सहित दो मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की है. वहीं इस मामले का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि सभी अपराधी अक्सर चोरी और छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे. 

इसी फिराक में सभी अपराधी एकत्रित हुए थे. जिसकी सूचना सदर थाने की पुलिस को मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने चार अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी में राजा कुमार,प्रमोद कुमार,मो0 आवीद , विनीत कुमार शामिल है जो जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Suggested News