शऱाब कारोबारी की मदद के आरोप में उत्पाद अधीक्षक समेत 4 पर केस दर्ज, इंस्पेक्टर-सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

शऱाब कारोबारी की मदद के आरोप में उत्पाद अधीक्षक समेत 4 पर केस दर्ज, इंस्पेक्टर-सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

PATNA: बिहार में जिनके कंधे पर शराबबंदी को सफल बनाने की जिम्मेदारी है वही लोग अवैध धंधे में लगे हुए हैं. चाहे पुलिस हो या फिर उत्पाद विभाग दोनों की मिलीभगत से बिहार में खुलेआम शराब का धंधा चल रहा है .

सहरसा में एक ऐसे ही मामले का खुलासा हुआ है, जिसमें उत्पाद विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से शराब का काला कारोबार फल-फूल रहा था. मामले में सहरसा के उत्पाद अधीक्षक समेत चार लोगों के खिलाफ शराब माफिया की मदद करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. इस मामले में एक इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें---बड़ी खबरः आनंद मोहन की रिहाई को लेकर चल रहे आंदोलन के बीच पत्नी लवली आनंद ने CM नीतीश से की मुलाकात.....

 आरोप है कि सहरसा के उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने शराब माफिया को कारोबार करने में मदद की. इसके बाद वरीय अधिकारियों के आदेश पर सहरसा के सदर थाने में सभी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं एक्साइज इंस्पेक्टर और एक सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि सहरसा उत्पाद विभाग के अधीक्षक अशरफ जमाल, उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद और सहायक उत्पाद निरीक्षक वीरेंद्र पाठक पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।अधीक्षक अशरफ जमाल चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे वहीं इंस्पेक्टर फैयाज और एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें---CM नीतीश ने विस चुनाव से पहले खेला मास्टर स्ट्रोक, कहा-गरीबों को PM आवास योजना में घर नही मिला तो हमने कर दी शुरुआत

Find Us on Facebook

Trending News