पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात, हथियार व मोबाइल के अलावा आपत्तिजनक सामान बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात, हथियार व मोबाइल के अलावा आपत्तिजनक सामान बरामद

SAHARSA : आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर हर बार फरार हो जाने वाले कुख्यात आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गये। रविवार को सहरसा पुलिस ने चार बदमाशों को धर दबोचा है। ये बदमाश पुलिस की नाक में दम कर चुके थे। इन बदमाशों के  नहीं पकड़े जाने से पुलिस की काफी किरकिरी हो रही थी। पुलिस लगातार अपराधियों के नेटवर्क को ध्वस्त करने में जुटी थी, तभी पुलिस को इन चारों के बारे में गुप्त सूचना मिलती है। सूचना की पुष्टि होते ही पुलिस छापेमारी कर सभी बदमाशों को पकड़ लेती है और सदर थाने लाकर पूछताछ करती है।  

सदर थाना में पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने कई कांडों में संलिप्तता स्वीकारी है। साथ ही पुलिस को उम्मीद है कि अब कई अनसुलझी वारदातों को सुलझा लिया जायेगा। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि बिहरा थाना कांड संख्या 64/18 में बिहरा, नवहट्टा, सदर, बनगांव एवं महिषी थाना की संयुक्त कार्रवाई में चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। 

साथ ही सदर थाना के शिवपुरी मुहल्ले के बाईपास रोड स्थित instracard ऑफिस में दो लाख नब्बे हजार रुपए की लूट का मास्टर माइंड मुकेश यादव व बौआ यादव को भी पकड़ने में सफलता मिली है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस व दो मोबाइल बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया। कुख्यात अपराधियों के पकड़े जाने से इलाके के लोगों ने भी राहत की सांस ली है। 


Find Us on Facebook

Trending News