लोजपा की पांच सदस्यीय टीम पहुंची जहानाबाद के अईरा गांव, शहीद लवकुश शर्मा के परिजनों को सौंपा 1 लाख की सहायता राशि

लोजपा की पांच सदस्यीय टीम पहुंची जहानाबाद के अईरा गांव, शहीद लवकुश शर्मा के परिजनों को सौंपा 1 लाख की सहायता राशि

Patna  : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर आज पार्टी की पांच सदस्यीय टीम जहानाबाद के अइरा गांव पहुंची। जहां टीम ने बारामुला में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान लवकुश शर्मा के परिजनों से मुलाकात की। 

लोजपा के टीम ने शहदी के परिजनों को संत्वाना देते हुए उन्हे 1 लाख रुपये का आर्थिक सहयोग किया। वहीं परिजनों से कहा कि शहीद लवकुश शर्मा का शहादत बेकार नही जाएगा। लोजपा हमेशा उनके परिवार के साथ खड़ा रहेगा। भगवान आत्मा को शांति दे एवं आप शोकाकुल परिवार को दुख सहने के शक्ति दे।

लोजपा के मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने बताया कि टीम का नेतृत्व प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह ने किया। वहीं इस पांच सदस्यी टीम में लोजपा के प्रदेश महासचिव सह प्रभारी सतेंद्र सिंह, महासचिव उपेन्द्र यादव, संजीव सरदार, युवा लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चंदन कुमार के साथ-साथ मे लोजपा जहानाबाद के जिला अध्यक्ष कुंदन शर्मा भी शामिल थे।  

उन्होंने बताया कि शहीद लवकुश शर्मा के पिता से लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दूरभाष पर बात कर संवेदना व्यक्त किया। 

बता दें बता दें जम्मू-कश्मीर के बारामूला के करीरी इलाके में नावां मोड़ पर बने नाके पर तैनात लवकुश और उनके एक अन्य साथी रोहतास जिले के खुर्शीद खान परबीते सोमवार की सुबह आतंकियों ने ताबड़तोड़ हमला बोल दिया था। हमले में लवकुश और खुर्दीश खान दोनो शहीद हो गए थे।

Find Us on Facebook

Trending News