शाहनवाज हुसैन का राजद-कांग्रेस पर अटैक, लालू से अधिक माले का खौफ, तेजस्वी मामले के नाम पर भय पैदा करना चाहते हैं

शाहनवाज हुसैन का राजद-कांग्रेस पर अटैक, लालू से अधिक माले का खौफ, तेजस्वी मामले के नाम पर भय पैदा करना चाहते हैं

पटना... भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने राजद-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी की प्रस्तावित रैली से विपक्ष घबरा गई है। मोदी की 12 जनसभा के एलान से ही राजद-कांग्रेस के पैर उखड़ गए हैं। चुनाव में हम नीतीश के नेतृत्व में फिर सरकार बनाने वाले हैं। हम विकास के मुद्दे पर बिहार का चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होेंने कहा कि तेजस्वी किस आधार पर 10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा कर रहे हैं, ये तो वो ही बता सकते हैं, लेकिन यह संभव नहीं है। 

उन्होंने कहा कि महागठबंधन अब महागठबंधन नहीं रह गया है, अब राजद गठबंधन रह गया है। यह एक परिवार की पार्टी है और इसमें बाहर वालों के लिए कोई जगह नहीं है। राजद नाकामी का प्रतीक है। माले के नाम से दक्षिण बिहार में डर पैदा करना चाहती है, लेकिन नीतीश कुमार जी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। 

शाहनवाज ने कहा कि बिहार नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे बढ़ रही है, बिहार के लोग पीएम मोदी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अब राजद-कांग्रेस को सिया जी की चिंता हो रही है। मां सीता की चिंता करने की कांग्रेस को जरूरत नहीं है। 

शाहनवाज ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में पीएम मोदी के आशीर्वाद से तीन चैथाई से बिहार में सरकार बनाएंगे। जिन लोगो ने आतंक का राज और मुंडी काटने का राज स्थापित किया था, वो कभी सत्ता हासिल नहीं कर पाएंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News