बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सहनी ने कर दिया खुलासा - बीजेपी वालों ने 2025 में मुख्यमंत्री बनाने का किया था वादा

सहनी ने कर दिया खुलासा - बीजेपी वालों ने 2025 में मुख्यमंत्री बनाने का किया था वादा

PATNA : बिहार एनडीए और मंत्री पद से हटाए गए वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी आज प्रेस वार्ता के दौरान बेहद गुस्से में नजर आए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाली। इस दौरान उन्होंने बीजेपी की तरफ से दिए गए ऑफर को लेकर भी बड़े खुलासे किए। मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी की तरफ से मुझे यह ऑफर दिया गया कि 2025 के चुनाव में वह मुझे मुख्यमंत्री बनाएंगे। अब मुझ पर आरोप लगा रहे हैं। 

पार्टी में विलय करने की रखी थी शर्त

मुकेश सहनी ने बताया कि जब से मैं राजनीति में आया, तब से मुझे यह ऑफर दिया जा रहा कि राज्यसभा सदस्य बना दिया जाएगा, केंद्र में मंत्री बना दिया जाएगा। यहां तक कि 2025 में बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए भी बीजेपी की तरफ से ऑफर दिया गया। लेकिन उनकी यही शर्त थी कि मैं अपनी पार्टी का विलय उनकी पार्टी में कर लूं। लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं था। यह सारी बातें मजाक में कही जा रही थी। मैंने उनसे कहा कि निषाद समाज के आरक्षण की मांग ली जाए तो पार्टी का विलय करने के लिए तैयार हूं।

आज भी मैं कहता हूं कि अगर मेरी मांगों को मान लिया जाता है तो मैं पार्टी का विलय कर हमेशा के लिए हरिद्वार चला जाउंगा, लेकिन मैं जानता हूं कि आप ऐसा नहीं करेंगे। क्यों कि एक गरीब और पिछड़ा के बेटे को आगे बढ़ने नहीं देना चाहेंगे। अगर मैं पार्टी का विलय कर लेता तो निषाद समाज के लिए जो करने का उद्देश्य लेकर आया था, वह पूरा नहीं कर पाता। इसलिए मैंने उनके ऑफर को ठूकरा दिया। आज 75 साल बाद समाज को हक नहीं मिला, यही स्थिति रही तो अगले 100 साल तक निषाद समाज को उनका हक नहीं मिलेगा।


Suggested News