बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू, राजद के सैकड़ों छात्र नेता जाप में हुए शामिल, पप्पू यादव ने पार्टी में किया स्वागत

जदयू, राजद के सैकड़ों छात्र नेता जाप में हुए शामिल, पप्पू यादव ने पार्टी में किया स्वागत

PATNA : अक्टूबर-नवंबर में प्रस्तावित बिहार विधानसभा चुनाव में युवा वोटरों की भागीदारी अहम रहने वाली है.  जन अधिकार पार्टी (लो) से लगातार युवा नेता जुड़ रहे हैं जो आने वाले चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.  जाप अध्यक्ष पप्पू यादव की उपस्थिति में फुलवारी शरीफ के गुनपूरा सूर्यमन्दिर के निकट आयोजित मिलन समारोह में विनोद दास ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ जन अधिकार पार्टी (लो) की सदस्यता ग्रहण की. साथ ही फतुहा प्रखंड के जदयू छात्र अध्यक्ष गौतम, प्रखंड महासचिव शशि कुमार, प्रखंड उपाध्यक्ष राजकुमार समेत छात्र जदयू के सैकड़ों नेताओं ने जाप की सदस्यता ली.  

इनके अलावा राजद से भी कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इनमें आरा के राहुल तिवारी, प्रभात कुमार, पवन कुमार, पप्पू कुमार यादव और राधेश्याम यादव हैं. साथ ही पटना के कुम्हरार विधानसभा और फुलवारी शरीफ विधानसभा क्षेत्र से कई युवाओं ने जाप पार्टी का दामन थामा.  

इस मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि राज्य के युवा तीस साल से राजद और जदयू के सत्ता से परेशान हैं. युवाओं को आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला है. बिहार में रोजगार का सृजन नहीं होने के कारण हर वर्ष लाखों की संख्या में युवाओं को दूसरे राज्यों में जाना पड़ता है. आगे उन्होंने कहा कि आज बिहार का युवा हमारे साथ है. हमारे पास युवाओं और राज्य के विकास के लिए एक रोडमैप है. हम अच्छी शिक्षा और रोजगार के नए अवसर सृजित करेंगे. 

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि राज्य की जनता नीतीश कुमार से परेशान हो चुकी है.  15 वर्षों के राज में जल निकासी की भी दुरूस्त व्यवस्था नहीं हुई है. अब समय है बदलाव का. युवा बदलाव लाएंगे और युवा हमारे साथ है. 

Suggested News