धोनी की पत्नी को किससे है जान का खतरा ?

धोनी की पत्नी को किससे है जान का खतरा ?

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने हथियार के लाइसेंस के लिए थाने में आवेदन दिया है. उन्होंने यह आवेदन पिस्टल या फिर 0.32 रिवाल्वर के लिए दिया है. उन्होंने अपने आवेदन में यह लिखा है कि वह घर में ज्यादातर समय अकेले रहती हैं इसलिए उनकी जान को खतरा रहता है. ऐसे में उन्हें हथियार खरीदने का लाइसेंस दिया जाए. 

SAKSHI-HAS-APPLIED-FOR-AN-ARMS-LICENSE-IN-THE-POLICE-STATION2.jpg

लाइसेंसी हथियार रखने के लिए साक्षी ने रांची के मजिस्ट्रेट कार्यालय में आवेदन दिया था, जिसे अल्गोड़ा थाने में भेजा गया. वहां पूरी तरह से जांच के बाद यह पाया गया कि साक्षी पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं है. पूरी छानबीन करने के बाद उनकी आवेदन की फाइल को डीएसपी ऑफिस भेज दिया गया. वहां से जाँच के बाद अब उनकी आवेदन की फाइल सिटी एसपी ऑफिस पहुंची है. 

SAKSHI-HAS-APPLIED-FOR-AN-ARMS-LICENSE-IN-THE-POLICE-STATION3.jpeg

जैसे ही फाइल रांची डीएम के ऑफिस पहुंचेगी वहां से यह साफ होगा कि साक्षी को हथियार खरीदने का लाइसेंस दिया जाए या नहीं. यहां बता दें कि साक्षी धोनी इन दिनों कई एकड़ में फैले रातू के दलादिली स्थित अपने आलीशान बंगले में रहती   हैं. 24 घंटे बंगले की सुरक्षा अत्याधुनिक हथियारों से लैस 7 गार्ड्स करते हैं. यदि साक्षी को बाहर निकलना होता है तो इसकी जानकारी स्थानिए थाने में दी जाती है और वहां से इन्हे तुरंत सुरक्षा प्रदान किया जाता है. 


Find Us on Facebook

Trending News