साकू फाउंडेशन ने ग्रामीण स्वास्थ्य कर्मियों के बीच किया पीपीई किट और ऑक्सीमीटर का वितरण

साकू फाउंडेशन ने ग्रामीण स्वास्थ्य कर्मियों के बीच किया पीपीई किट और ऑक्सीमीटर का वितरण

PATNA :  साकू फाउंडेशन के द्वारा रोटरी क्लब में सैंकड़ों ग्रामीण स्वास्थ्य कर्मियों के बीच पीपी कीट और ऑक्सीमीटर का वितरण किया गया। कोरोना के संभावित तीसरी लहर को देखते हुए रूरल हेल्थ वर्कर की सुरक्षा की दृष्टि से साकू फाउंडेशन द्वारा पीपी किट और ऑक्सीमीटर वितरण किया गया। उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशक कंवल तनुज उपस्थित थे। फाउंडेशन के अध्यक्ष व जदयू के प्रदेश महासचिव डॉ एल.बी. सिंह , जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ उत्तरी बिहार के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ मधुरेंदु पाण्डेय , प्रो. श्रीमती प्रेमलता सिंह , कुमारी पल्लवी , डॉ शैलेंद्र कुमार सिंह आदि उपस्थित थे। 

इस दौरान सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशक कमल तनुज ने लोगों से अभी भी कोरोना गाइडलाइन को पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि संभावित तीसरी लहर को देखते हुए मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करना बेहद जरूरी है। फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ एलबी सिंह ने ग्रामीण स्वास्थ्य कर्मियों के साथ-साथ आम जनता की सुरक्षा के लिए पीपी कीट और ऑक्सीमीटर वितरण करते हुए कहा कि यह सिलसिला समय दर समय जारी रहेगा। आज पटना और वैशाली जिले के ग्रामीण स्वास्थ्य कर्मियों के बीच वितरण किया गया। ऐसे ही कार्यक्रम सिलसिलेवार पूरे बिहार में निरंतर जारी रहेगा। जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ ( उत्तरी बिहार ) के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ मधुरेंदु पाण्डेय ने संभावित कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए साकू फाउंडेशन द्वारा इस तरह की कार्यक्रम शुरुआत करने के लिए फाउंडेशन की कुमारी पल्लवी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस वक्त आपने एक बेहतर कार्य कर जनमानस में नया संदेश देने का काम किया है। इस तरह की भावना सभी निजी एवं सरकारी संस्थाओं में आनी चाहिए। 

डॉ. पांडेय ने लोगों से कोरोना से बचने के लिए अभी भी कोरोना गाइडलाइन को पूरी इमानदारी के साथ पालन करने की अपील की। उन्होंने ग्रामीण स्वास्थ्य कर्मियों से सुरक्षित रहते हुए ग्रामीण हलकों में कोरोना से बचने के लिए लोगों को गाइडलाइन के साथ-साथ आहार-विहार इम्यूनिटी बुस्ट करने के लिए घरेलू उपाय बताने की बात कही। समारोह में डॉ कमाल पाशा , डॉ  कमलेश कुमार, डॉ शंभू प्रसाद आदि उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News