साली से जीजा को हुआ इश्क तो रच डाली खौफनाक साजिश, पढ़िए पूरी खबर

साली से जीजा को हुआ इश्क तो रच डाली खौफनाक साजिश, पढ़िए पूरी खबर

SUPAUL : अवैध संबंध हमेशा ही दो से अधिक लोगों की जिंदगी में तूफान लाता है और आखिरकार अंजाम के रूप में कई जिंदगियां बर्बाद होती हैं. कुछ घर इसकी वजह से तबाह हो जाते हैं. ताजा मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में सामने आया है. जाना पति-पत्नी के बीच साली की इंट्री ने तीन लोगों की जिंदगी तबाह कर दी. साली को हासिल करने के लिए हत्या की साजिश रचते हुए शख्स ने पत्नी को मिठाई में ज़हर मिलाकर खिला दिया. जिसकी वजह से पत्नी की मौत की हो गई. घटना मटकुरिया के लतौना दक्षिण पंचायत का है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मोहम्मद सैयद पिता मोहम्मद अताबुल की शादी मुस्लिम रीतिरिवाजों से 17 अप्रैल 2020 को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बभवनगवा पंचायत निवासी मोहम्मद इनुस की पुत्री अनिसा खातुन से हुई थी. शादी के कुछ महीने बाद ही शादीशुदा मोहम्मद सैयद को साली मनिसा से प्यार हो गया. दोनों ने जीने मरने की कसम खाई. इसके बाद साली और जीजा ने खौफनाक साजिश रचकर पत्नी को मिठाई में ज़हर मिलाकर खिला दिया. जिससे पत्नी अनिसा खातुन जो गर्भवती थी उसकी मौत हो गई. इस घटना की भनक ग्रामीणों को लग गयी.  

स्थानीय लोगों की सूचना पर त्रिवेणीगंज थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह पुलिस बल के साथ उक्त स्थान पर पहुंच कर मामले की जानकारी लिया. मौके पर दो अभियुक्त मोहम्मद सैयद और उनके पिता मोहम्मद अताबुल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ मृतक अनिसा के शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज गया. 

पुछे जाने पर मोहम्मद सैयद ने बताया कि उसकी 17 अप्रैल 2020 को शादी हुई थी. इसके बाद  अपनी साली पर दिल आ गया और उसे प्यार करने लगा. साली भी मुझसे प्यार करने लगी. उसके बाद से एक-दूसरे के करीब थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन पत्नी अनिसा इसका विरोध कर रही थी. इस बीच शहर से गांव आया और ससुराल पहुंचा. हम दोनों इस कदर परेशान हुए कि हत्या की साजिश रच डाली. इस मामले को लेकर थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतक परिवार के तरफ से दिये गए आवेदन के आधार पर कार्ड संख्या 133/2020 दर्ज कर लिया गया है. मामले में दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है,आगे की कार्रवाई  की जा रही है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News