बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी को मायके छोड़कर कुंवारी साली को भगा लाया शख्स, वापस लेने आये ससुरालवालों की कर दी हत्या

पत्नी को मायके छोड़कर कुंवारी साली को भगा लाया शख्स, वापस लेने आये ससुरालवालों की कर दी हत्या

DESK : राजस्थान के कोटा ग्रामीण इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल कुछ दिन पहले खातोली थाना इलाके के बालुपा गांव के पास खेत में तीन लोगों के शव मिले थे. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. प्रथम दृष्टया किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हत्या करने की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन अब मामला साफ हुआ है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की आरोपी बल्लू करीब एक महीने पहले अपनी पत्नी को छोड़कर अविवाहित साली को भगाकर ले आया था. जिसके बाद ससुराल वाले लड़की को लेने आए थे. लेकिन आरोपी ने तीनों को शराब के नशे में मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद से ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जिस लड़की को बल्लू भगाकर लाया था. 

उसकी बूंदी के दबलाना थाने में वारादात से एक दिन पहले गुमशुदगी दर्ज हुई है. जिसके बाद ससुराल से मोरपाल, गोपाल व मुकेश मोग्या लड़की को वापस लेने के लिये आये थे. जहां तीनों लोगों और बल्लू के बीच पहले झगड़ा हुआ. बाद में बल्लू ने सभी को शराब पिलाकर नशे में धुत्त कर दिया. बाद में नशे में तीनों लोगों को दूर खेत में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि पुलिस के हाथ अभी खाली है. हत्या के मामले में और कौन-कौन शामिल था इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.


Suggested News