बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थ्रोबैक ट्रेंड में सलामन और जैकलीन की वीडियो हुई वायरल, बुलेट पर सवारी करते दिखे सलमान और जैकलीन

थ्रोबैक ट्रेंड में सलामन और जैकलीन की वीडियो हुई वायरल, बुलेट पर सवारी करते दिखे सलमान और जैकलीन

Desk: बॉलीवुड के दबंग खान या यूँ कह लीजिये सलमान खान हमेशा सुर्ख़ियों में ही रहते है. कभी अपनी चैरिटी की वजह से तो कभी कुछ और वजहों से. लॉकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों को खाने-पीने की भी दिक्कत हो रही है ऐसे में चैरिटी किंग उनकी मदद के लिए खड़े हुए और उनकी मदद करते हुए नज़र आ रहे.

इसी बीच जैकलीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो सलमान खान के साथ पहाड़ी जगह पर बुलेट की सवारी का आनंद लेते हुए नज़र आये हैं.  दोनों ही इस विडियो में काफी अच्छे दिख रहे थे. लोगों ने इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है वहीं फैंस ने इसे काफी पसंद किया है. वहीं SALMANHOLICS नाम के एक फैन पेज ने इसे साझा भी किया है.

हाल ही में जैकलीन ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें वो अपनी दिनचर्या के बारे में बताती है.सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस की यह वीडियो थी ,जिसमें वो सलमान खान के फार्म हाउस में मौजूद बैल, मुर्गा, कुत्ते, घोड़ा और बकरी के बच्चे के साथ समय बिताती नजर आती आईं। वो  पेड़ पर चढ़ना भी सीख रही हैं और साथ ही वो घोड़े को नहलाते हुए और उसे चारा खिलाते हुए भी दिखाई दी. इस पूरे वीडियो में सलमान खान के फार्म हाउस पर काम कर रहे लोग भी नज़र आ रहे हैं. 


Suggested News