सलीम खान को हुआ ईद से पहले अपने चांद का दीदार, सलमान ने घर आकर की अपने माता पिता से मुलाकात

सलीम खान को हुआ ईद से पहले अपने चांद का दीदार, सलमान ने घर आकर की अपने माता पिता से मुलाकात

 DESK:  यूं तो ईद का चांद दिखने में अभी समय है.  पर सलीम खान को उनके ईद के चांद का दीदार बीती शाम को ही हो गया है. बता दे कि हिंदी फिल्मों के लेखक और उनकी धर्म-पत्नी सलमा से देर शाम सलमान खान मिलने पहुंचे . सलीम खान के बड़े  बेटे सलमान खान पिछले 60 दिनों से पनवेल में स्थित अपने फार्म हाउस पर रुके हुए थे.   4th फेज लॉकडाउन से मिली राहत का फायदा उठाते हुए सलमान खान बांद्रा स्थित अपने घर पहुंचे .वहां उन्होंने अपने माता-पिता से मुलाकात की.

बता दें की यह मुलाकात कुछ देर या यूं कह लीजिये की कुछ घंटों की रही. रात होने से पहले ही वह वापस अपने फार्महाउस लौट आये. बीते 60 दिनों से सलमान खान अपनी बहन अर्पिता,उनके पति आयुष शर्मा और उनके दोनों बच्चों और साथ ही उनके भाई सोहेल खान और उनके बच्चे और कुछ दोस्तों के साथ रुके हुए थे.उनकी दोस्तों की लिस्ट में जैकलिन फर्नांडिस, वलुश्चा डिसूजा और यूलिया वंतूर शामिल है.

सलमान खान फार्म हाउस में रह कर ही कुछ म्यूजिक विडियोज जैसी की ‘तेरे बिना’ और ‘कोरोना प्यार’ जैसे वीडियोज को शूट किया है. सलमान खान अपने चैरिटी के लिए जाने जाते है.उन्होंने इस लॉकडाउन में 30 हजार दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की मदद भी की है.

अपने माता- पिता से मिलने वक़्त उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग और साथ ही खुद को सैनिटाइज करने जैसी बातों का भी बेहद्द ख्याल रखा था. दिन में ही वो बांद्रा पहुंचे और माता-पिता से मिल कर रात होते ही वह वापस अपने फार्महाउस चले गए.

Find Us on Facebook

Trending News