सलमान खान पर भी मीका सिंह की ही तरह लगाया जा सकता है बैन

सलमान खान पर भी मीका सिंह की ही तरह लगाया जा सकता है बैन

मीका सिंह को कराची में परफॉर्म करना महंगा पड गया।जैसा कि आप जानते हैं कि भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के दौरान सिंगर मीका सिंह ने पिछले हफ्ते कराची में परफॉर्म किया। इसके बाद मीका सिंह को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने बैन कर दिया था। 

 

इसके बाद मीका सिंह को अपनी गलती का अहसास भी हुआ और उन्होंने माफी मांगी। परंतु रिपोर्टस के मुताबिक जब मीका सिंह पर बैन लगा था, तब यह साफ कह दिया गया था कि मीका के संग भी अगर किसी ने काम किया तो उसपर भी कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि मीका के साथ बॉलीवुड के भाईजान यानि कि । सलमान खान अगले हफ्ते मीका के साथ एक प्रोग्राम करने वाले हैं। 

 

यह प्रोग्राम विभिन्न शहरों में होगा और साथ ही सलमान के इस शो को ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ नाम दिया गया है। सोहेल खान की ईवेंट कंपनी ने जॉर्डी पटेल की कंपनी के साथ मिलकर इस प्रोग्राम को ऑर्गेनाइज़ किया है।वहीं खबरें आ रही हैं कि 28 अगस्त को हॉस्टन में होने वाले इस प्रोग्राम में मीका सिंह भी शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो उनके साथ-साथ सलमान खान पर भी कार्यवाही की जा सकती है।


इन सबों के बीच बड़ा सवाल ये है की क्या अभिनेता सलमान खान इन सब बातों का ख्याल रखेंगे या  नहीं, और अगर सलमान ने ये गलती की तो क्या ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज और इससे जुड़े लोग इतनी हिम्मत जुटा  पाएंगे की सलमान को बैन कर सकें।  

Find Us on Facebook

Trending News