बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा आयुष से नाराज हुए सलमान खान, आनेवाली फिल्म से किया बाहर, अब इन्हें दिया जा सकता है मौका

जीजा आयुष से नाराज हुए सलमान खान, आनेवाली फिल्म से किया बाहर, अब इन्हें दिया जा सकता है मौका

DESK : सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा के बीच रिश्ते कैसे हैं, यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है। लेकिन अब इन दोनों के बीच रिश्ते वैसे नहीं हैं, यह बात तब उठनी शुरू हुई है। जब सलमान खान ने अपनी आनेवाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से आयुष शर्मा को निकाल दिया है। वो भी तब जब आयुष फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके थे।

बताया जा रहा है कि आयुष शर्मा और सलमान खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' नजर आए थे। खबर थी कि दोनों एक बार फिर से 'कभी ईद कभी दिवाली' में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, पर अब ऐसा हो नहीं पाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के जीजा आयुष शर्मा क्रिएटिव मतभेदों के चलते इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं।


अभिमन्यु दसानी को मिल सकता है मौका

आयुष शर्मा के बाहर होने के बाद उनकी जगह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी का रिप्लेस करने की बात सामने आई है। अभिमन्यू जल्द ही निकम्मा में नजर आने वाले हैं। साथ ही जावेद जाफरी के बेटे मिजान का नाम भी सामने आया है। अंतिम बार मिजान को हंगामा-2 में देखा गया था। अब इन दोनों में किसे आयुष की जगह मौका मिलता है। मेकर्स इस पर जल्द फैसला ले सकते हैं।  

31 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, शहनाज गिल और तेलुगू अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती भी अहम रोल निभाते देखे जायेंगे. अब तक फिल्म को लेकर कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिले हैं. आगे देखते हैं कि और कौन सी नई अपडेट सामने आती है

Suggested News