बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सलमान खान ने कुछ इस तरह किया किसान आन्दोलन को सपोर्ट , सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही वायरल

सलमान खान ने कुछ इस तरह किया किसान आन्दोलन को सपोर्ट , सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही वायरल

DESK: सुपरस्टार सलमान खान कभी भी अपने फैंस को चौंकाने में पीछे नहीं रहते और कुछ ऐसा ही उन्होंने एक बार फिर किया है .सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर डाली है जिसे देख कर उनके फैंस उनकी तारीफ कियें बिना रह नहीं पा रहे हैं और तो और वह तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल भी हो रहा है .आपको बतातें हैं की उस वायरल तस्वीर में ऐसा क्या है जो भाईजान के फैंस उसे शेयर करते हुए थक नहीं रहें हैं . 

बता दें की उस वायरल तस्वीर में सलमान खान फावड़ा चलाते और खेत में मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए भी दबंग खान ने कैप्शन भी दबंग जैसा ही डाला है . बता दें कि सलमान खान लॉकडाउन के दौरान लंबे समय से अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही ठहरे हुए थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में सलमान खान के अंदाज को देखकर फैन्स खासा इंप्रेस हो रहे हैं. सलमान खान ने भी अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए भारत माता को याद किया है. सोशल मीडिया पर सलमान खान की इस तस्वीर को यूजर्स किसान आंदोलन से जोड़ कर भी देख रहे हैं. फैंस का मानना है कि सलमान खान अपने ही अंदाज में किसानों को सपोर्ट कर रहे हैं. इस वायरल फोटो में सलमान खान का अंदाज तो दिल जीत ही रहा हैसाथ हीउनकी फिटनेस भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.



Suggested News