फिर काला हिरण केस में फंसे सलमान खान, लगाने होंगे कोर्ट के चक्कर

फिर काला हिरण केस में फंसे सलमान खान, लगाने होंगे कोर्ट के चक्कर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर से कानून के चक्कर में फंस गए हैं. काला हिरण उनका पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा. एक बार फिर उन्हें कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. जोधपुर कोर्ट के अनुसार, भारत के बाहर जाने से पहले सलमान को माननीय कोर्ट से इजाजत लेनी होगी. काला हिरण केस की सुनवाई के दौरान जोधपुर कोर्ट ने कहा कि सलमान खान जब भी भारत से बाहर जाएं उन्हें हर बार कोर्ट से परमीशन लेना पड़ेगा। इस कारण इनकी कई फिल्मों पर भी असर पड़ सकता है.

बता दें कि शुक्रवार को काले हिरण शिकार केस की बहस के दौरान सलमान के वकील ने कोर्ट को एक एप्लीकेशन पेश किया था जिसमे सलमान खान पर बिना अनुमति विदेशी यात्रा करने पर लगाई गई रोक को हटाकर विदेश यात्रा की स्थायी अनुमति देने की मांग की थी. लेकिन कोर्ट ने उनकी इस अर्जी को खारिज कर दिया और कहा है कि अब सलमान खान को हर बार विदेश जाने से पहले कोर्ट से परमिशन लेनी पड़ेगी. अब यह साफ़ हो गया है कि सलमान जितनी बार भी फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जाएंगे, उन्हें उतनी बार कोर्ट से परमिशन लेनी पड़ेगी। 

दरअसल, सलमान 19 साल पुराने हिरण की केस में दोषी पाए गए थें जिसके बाद उन्हें कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी. हालंकि, जेल में 2 दिन रहने के बाद उनकी जमानत हो गयी थी. 

फिलहाल सलमान डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ और दिशा पटानी भी नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह कटरीना को लिया गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News