मेहमानों की लिस्ट में नाम नहीं होने के बाद भी कैटरीना कैफ की शादी से जुड़ा सलमान खान का कनेक्शन, जानिए किस तरह जुड़े हैं तार

मेहमानों की लिस्ट में नाम नहीं होने के बाद भी कैटरीना कैफ की शादी से जुड़ा सलमान खान का कनेक्शन, जानिए किस तरह जुड़े हैं तार

JAIPUR : फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा(Katrina Kaif)  कैटरीना कैफ ने भले ही अपनी शादी में सलमान खान को इन्वाइट नहीं किया हो, लेकिन,इसके बाद भी इस शाही शादी से (Salman Khan) सलमान खान का कनेक्शन जुड़ गया है।  9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेज बरवाड़ा में होने जा रही शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी शेरा की कंपनी को दी गई है। (Shera) शेरा सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं और उनकी कंपनी को (Vicky Kaushal) विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी का जिम्मा दिया गया है। 

सलमान खान (Salman Khan) के सिक्युरिटी गार्ड अपनी खुद की सिक्योरिटी कंपनी टाइगर सिक्योरिटी चलाते हैं। साथ ही कैटरीना कैफ के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं, जिसके कारण शेरा की कंपनी को को बरवाड़ा फोर्ट में सिक्योरिटी इंचार्ज का जिम्मा दिया गया है। बरवाड़ा में बॉलीवुड सेलेब्स और वीआईपी मूवमेंट को देखते हुए शेरा को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।


शादी में शामिल होंगे 120 मेहमान : 
कैट-विक्की की शादी में करीब 120 गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद है।  गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं। वहीं बात यहां की सिक्योरिटी की करें तो होटल के पिछले हिस्से से कर्मचारियों को अंदर जाने की इजाजत है। इसके लिए दो चेक पोस्ट बनाए गए हैं। टाइट चैकिंग और आई कार्ड दिखाने के बाद ही अंदर एंट्री मिलेगी।पार्किंग, बैरिकेडिंग, साफ-सफाई आदि की जिम्मेदारी पंचायत की होगी, जबकि वीआईपी गेस्ट के आने-जाने दौरान यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी बरवाड़ा पुलिस की होगी। जिस जगह शादी होगी उस एरिया से दूर-दूर पर बैरीकेड्स लगाएं गए हैं, ताकि हर कोई अंदर न सके।

Find Us on Facebook

Trending News