बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सलमान खान की शर्टलेस फोटो शेयर कर लिखा , सुनकर फेंस हुए क्रेजी

सलमान खान की शर्टलेस फोटो शेयर कर लिखा  , सुनकर फेंस हुए क्रेजी

News4Nation - दबंग सलमान खान उम की हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद फिटनेस के मामले में यां एक्टर्स को भी टक्कर देते दिखाई दे रहे है | बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर माने जाने वाले सलमान खान 'भारत' फिल्म के बाद अपने फैंस को खुश करने के लिए नए नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। सलमान खान आए दिन अपने से जुड़े विडियो और तस्वीर फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। साथ ही वो अपनी फिल्मों के लिए जितनी मेहनत करते हैं, उतनी ही मेहनत अपने फिटनेस के लिए भी करते हैं।



फोटो साभार: ट्विटर@salmankhan


वो एक इंटरव्यू में बता भी चुके हैं कि दिसंबर में अपने बर्थडे के अलावा वो कभी छुट्टी नहीं लेते हैं। वो पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा - ''  'अगर दिखाना हैबीट करना हैमारना हैतो मेहनत करके अपना लेवल बढ़ाकर काम से मारो... हार्ड वर्क से बेहतर कुछ भी नहीं है'



वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में उनके साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। फिल्म को 20 दिसंबर 2019 को रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान ने अपनी ये तस्वीर कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसको उनके फैंस काफी पंसद कर रहें हैं। 



 

Suggested News