दबंग खान आज हुए 55 साल के ,कुछ इस अंदाज में करेंगे अपना बर्थडे सेलिब्रेट

दबंग खान आज  हुए 55 साल के ,कुछ इस अंदाज में करेंगे अपना बर्थडे सेलिब्रेट

 DESK : बॉलीवुड के दबंग खान, सलमान खान आज 55 साल के हो रहे हैं और इस कोरोना काल  में कुछ अलग तरीके से अपन बर्थडे सेलिब्रेट करने की तैयारी  में हैं. इस साल सलमान अपना बर्थडे अपने दूसरे घर यानि बिग्ग बॉस 14 के हाउस में अपने दूसरे घरवालों क साथ सेलिब्रेट करेंगे. जहां बिग्ग बॉस के घरवालों ने उन्हें उनके ही फिल्मों के गानों पे डांस कर के उन्हें सरप्राइज देने की योजना बनायी है. 

यूँ तो सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान माना जाता है, हर डायरेक्टर-प्रोडूसर उनके साथ काम करना चाहता है क्यूंकि सभी को पता है की अगर भाई जान आते है तो आराम से वह फिल्म 100 करोड़ कमाएगी. पर क्या आपको पता है भाई जान सुपरहिट होने से पहले सुपर फ्लॉप की राह से भी गुजर चुके हैं . बता दें की सलमान खान ने अपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बीबी हो तो ऐसी' से की थी जिसमें उन्होंने रेखा के सह कलाकार का किरदार निभाया था जो की साल 1988 में आई थी .उसके बाद उन्होंने सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में सोलो एक्टर से एंट्री की जिससे उन्हें पहचान मिली पर उसके बाद फ्लॉप फिल्में आती रहीं और फिर एक बार फिर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम आपके है कौन' ने उन्हें कामयाबी दिलाई पर फिर वही हुआ.फिर उनकी एक-एक कर के 10 फिल्में फ्लॉप रही. यह फ्लॉप फील्मों का कारवां 2006 तक चलता रहा पर 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' ने उनकी किस्मत बदल दी. हलांकि उसके बाद भी हेलो, युवराज जैसी फिल्में फ्लॉप रही पर वांटेड की कामयाबी ने इसे ढक दिया. फिर क्या था भाई जान ने दबंग,सुल्तान, टाइगर जिन्दा है और भारत जैसी फिल्मों से 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी. उनकी फिल्म दबंग ने 200 करोड़ कमाई तो भारत ने 323 करोड़ की शानदार पारी के साथ सलमान को बॉलीवुड का दबंग खान बना दिया. 

हलांकि इस साल कोरोना की वजह से सलमान अपने बर्थडे को हर साल की तरह ग्रैंड तरीके से नहीं सेलिब्रेट कर रहे पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके करीबी दोस्त, और परिवारवाले सभी साथ होंगे. सलमान खान के फैन्स भी उन्हें बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं. कहीं उनके फैन्स केक कट कर रहे है तो कहीं उनकी तस्वीरों के साथ नजर आ रहे हैं.सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस ने बधाईयों का ताँता लगा दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News