बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दबंग 3 में चुलबुल पांडे के रूप में नहीं दिखने वाले सलमान, निभाएंगे नया किरदार

दबंग 3 में चुलबुल पांडे के रूप में नहीं दिखने वाले सलमान, निभाएंगे नया किरदार

दबंग में चुलबुल पांडे के नाम से सलमान खान का प्रसिद्ध किरदार अब दबंग 3 में नहीं नज़र आने वाला है. सलमान खान दबंग के हिट सीरीज़ में चुलबुल पांडे एक दबंग पुलिस अधिकारी के रूप में नज़र आ चुके हैं. सलमान खान के इस किरदार को लोगों ने खासा पसंद किया था. लेकिन इस बार दबंग सीरीज़ में सलमान खान एक रियल लाइफ शख्स का किरदार निभाएंगे.

SALMAN-WONT-BE-PLAYING-CHULBUL-PANDEY-ROLE-IN-DABANG33.jpg

सलमान खान के कनपुरिया पुलिस को सभी ने पसंद किया था. सलमान खान किसी रियल पुलिस अफसर की लाइफ से इंस्पायर किरदार निभाएंगे। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह पुलिस अधिकारी कौन है. लेकिन नोएडा में पोस्टेड रहे चुके इस पुल‍िसवाले ने कई बड़े नेताओं को सीधा किया है. पुल‍िसवाले के बहादुरी के किस्से कई बार अखबारों की सुर्ख‍ियां बन चुके हैं.

मूवी के को राइटर ने सलमान खान से मुलाकात की थी और उन्हें फिल्म को स्टोरी सुनाई. सल्लू ने मूवी की स्टोरी सुनते ही हाँ कर दी और काफी प्रभावित भी हुए.  मूवी में रियल लाइफ स्टोरी के साथ देशी तड़का भी लगेगा और एक बार फिर सलमान खान दबंग रूप में नज़र आने वाले हैं.

AFTER-SALMAN-KHAN-ARSHAD-SAID-ABOUT-SANJU3.jpg

आपको बता दें कि इस ईद के मौके पर सलमान खान की न्यू मूवी बड़े परदे पर आने वाली। रेस 3 ईद के मौके पर बड़े परदे में धमाल मचने को रेडी है. सलमान खान ने बताया कि वे  संजय लीला भंसाली  के साथ काम करने वाले है. इसके अलावा सलमान भारत और शेर खान में काम कर रहे हैं. सलमान खान ने के इंटरव्यू में बताया 'मैं सिर्फ ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जिसमें काम कर के मुझे संतुष्टि मिले. जब तक किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे रोचक नहीं लगती मैं उसके लिए हां नहीं करता.'

Suggested News