शहादत को सलाम : जम्मू कश्मीर में शहीद खगड़िया के मो0 जावेद को भवन निर्माण मंत्री ने दी श्रद्धांजलि

शहादत को सलाम : जम्मू कश्मीर में शहीद खगड़िया के मो0 जावेद को भवन निर्माण मंत्री ने दी श्रद्धांजलि

KHAGADIYA : बिहार के भवन निर्माण मंत्री डॉ अशोक चौधरी बुधवार को खगड़िया पहुंचे. वहाँ जाकर उन्होंने खगडिया सदर प्रखंड के माडर दक्षिण पंचायत के ईदगाह टोला निवासी मो. बकरुद्दीन के शहीद सुपुत्र मो. जावेद को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर उन्होंने कहा की आज पूरा बिहार और देश शहीद के शहादत पर गर्व महसूस कर रहा है. राज्य सरकार के निर्देश पर आये शहीद के माता - पिता और पत्नी - बच्चों से मिलते हुए डॉ. चौधरी ने कहा की घटना पुलवामा की हो या शहीद मो. जावेद के शहादत की. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके परिजनों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.  

राज्य सरकार की तरफ से शहीद को गार्ड ऑफ़ ऑनर देते हुए डॉ. चौधरी ने कहा की हमारी सरकार अपने शहीदों की शहादत पर गर्व करते हुए उनके हर एक सुख - दुःख में उनके साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार उनके परिजन के बेहतर भविष्य के लिए हर संभव सहायता करेगी. 

शहीद मो. जावेद के परिजन से मिलने गए भवन निर्माण मंत्री डॉ. अशोक चौधरी के साथ खगड़िया की विधायक पूनम यादव , युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा और जदयू जिलाध्यक्ष सुनील कुमार भी शामिल थे.

बताते चलें की बिहार के खगडिया जिले के मो. जावेद सोमवार की रात जम्मू- कश्मीर में पूंछ के डोडा शाहपुर में आतंकवादियों के साथ बहादुरी पूर्वक लड़ते हुए शहीद हो गए थे.

Find Us on Facebook

Trending News