समस्तीपुर में युवा क्रांतिकारी पार्टी प्रत्याशी संजय कुमार दास पर बदमाशों ने चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती

समस्तीपुर में युवा क्रांतिकारी पार्टी प्रत्याशी संजय कुमार दास पर बदमाशों ने चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती

समस्तीपुर... बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान के बाद अब राजनीतिक रोष देखने को मिल रहा है। शांतिपूर्ण मतदान समाप्त होने के बावजूद कुछ असमाजिक तत्व वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। इस बीच समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के युवा क्रांतिकारी पार्टी प्रत्याशी संजय कुमार दास को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी। हालाकि उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जूट गई है। 

बता दें कि बुधवार की सुबह जब कल्याणपुर विस से युवा क्रांतिकारी पार्टी प्रत्याशी जब माॅर्निंग वाॅक के लिए घर से निकले तो इस बीच बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में घायल होने के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


पीड़ित के परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मुफसिल थाना क्षेत्र के बिशनपुर में घटी घटना के बाद से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं, पुलिस ने अस्पताल में आकर पीड़ित को देखा, फिर घटना स्थल का मुआयना कर बदमाशों की खोजबीन के लिए पूछताछ में जुट गई है। 

घटना के बाद से जहां इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है वहीं एक बार फिर चुनाव के समय रंजिश को लेकर हुई गोलीबारी से राजनीतिक गलियारों में हिंसा और हत्या की बात चर्चा का विषय बना गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News