युवा राजद के समस्तीपुर जिलाध्यक्ष का तेजप्रताप पर बड़ा आरोप, कहा- तेजप्रताप खराब व्यवहार करने के साथ मंच से देते हैं गाली

युवा राजद के समस्तीपुर जिलाध्यक्ष का तेजप्रताप पर बड़ा आरोप, कहा- तेजप्रताप खराब व्यवहार करने के साथ मंच से देते हैं गाली

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान कल होगा। दूसरे चरण के मतदान होते हुए हसनपुर सीट से चुनाव लड़ने वाले लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की किस्मत भी ईवीएम में कैद हो जाएगी। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन लालू के बड़े लाल और हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से अपनी किस्मत आजमा रहे तेजप्रताप यादव को बड़ा झटका लगा है। उन्हीं की पार्टी के एक नेता ने संगीन आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

समस्तीपुर के युवा राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष अमरेश राय ने अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है। उन्होंने आरोप लगाया कि हसनपुर के मंगल गढ़ में तेजस्वी यादव की जनसभा में भाग लेने जब वह पहुंचे तो उस दौरान तेजप्रताप यादव वहां आए और उनके साथ खराब व्यवहार किया। अमरेश का कहना है कि वह मंच पर उन्हें गाली देते हैं। अमरेश ने बताया कि वह पिछले 15 साल से युवा राजद के अलग-अलग पदों पर रहे हैं और पिछले 10 साल से पार्टी के युवा विंग के जिला अध्यक्ष हैं।


अमरेश राय ने बताया कि लालू परिवार के लिए जान लेने और देने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन जहां मान सम्मान नहीं मिले वहां रहना उचित नहीं है। तेजप्रताप यादव द्वारा किए गए खराब व्यवहार से काफी नाखुश दिख रहे युवा के जिलाध्यक्ष अमरेश राय ने कहा कि आगे वह क्या करेंगे इसकी घोषणा बाद में करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव के कहने पर वह पार्टी के प्रचार में निकलना शुरू किया था, लेकिन तेजप्रताप का बर्ताव वह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि जब से वो पार्टी से जुड़े लगातार पार्टी की सेवा करते रहे हैं। जो भी कार्यक्रम हुए उसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जिसका परिणाम आज तेजप्रताप की ओर से किए गए खराब व्यवहार के रूप में मिल रहा है। बिहार चुनाव में इस बार लालू के बड़े लाल यानी तेजप्रताप यादव ने अपनी सीट बदल ली है। हसनपुर में लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव चुनाव मैदान में हैं जहां उनके सामने जेडीयू के राजकुमार राय हैं।


Find Us on Facebook

Trending News