बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव : प्रिंस राज के जीत को लेकर एनडीए के दिग्गजों ने झोंकी ताकत

समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव : प्रिंस राज के जीत को लेकर एनडीए के दिग्गजों ने झोंकी ताकत

SAMASTIPUR : समस्तीपुर से लोजपा से सांसद चुने गए रामचन्द्र पासवान के निधन के बाद वहाँ 21 अक्टूबर को उपचुनाव कराये जायेंगे. इस सीट पर लोक जनशक्ति पार्टी ने प्रिंस राज को अपना उम्मीदवार बनाया है. प्रिंस राज रामचंद्र पासवान के पुत्र और एनडीए के उम्मीदवार है. आज प्रिंस राज के पक्ष में समस्तीपुर में चुनावी सभा का आयोजन किया गया. मध्य विद्यालय शिवाजी नगर में आयोजित इस जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान शामिल हुए.

इसे भी पढ़े : दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि रामचंद्र पासवान की आकस्मिक मृत्यु के बाद खाली हुए सीट पर लोजपा के युवा उम्मीदवार प्रिंस राज को वोट देकर जीत दिलाने का काम करें. वही उन्होंने कहा कि बिहार के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा. 

इसे भी पढ़े : किशनगंज पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में किया चुनाव प्रचार

उधर अपने संबोधन में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा की प्रिंस राज की जीत तय है. लेकिन उन्हें भारी मतों से जीतने के लिए वोट दें. मौके पर बिहार सरकार के मंत्री  महेश्वर हजारी, खगड़िया के सांसद महबूब अली कैसर, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, वारिसनगर विधायक अशोक कुमार मुन्ना, हसनपुर विधायक राजकुमार राय, विभूतिपुर विधायक रामबालक सिंह, जदयू जिला अध्यक्ष अश्मित देवी, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी, लोजपा के जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुशवाहा, भाजपा के जिला अध्यक्ष राम सिंह, जदयू प्रखंड अध्यक्ष सत्य नारायण सिंह, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह और राम प्रसाद सिंह आदि मौजूद थे. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 

Suggested News