समस्तीपुर में अपराधी बेखौफ, एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को मारी गोली

समस्तीपुर में अपराधी बेखौफ, एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को मारी गोली

SAMASTIPUR:  समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को गोली मार दी है। बताया जा रहा है कि रोसड़ा अनुमंडल के हसनपुर थाना क्षेत्र के फुलहरा गांव स्थित एसबीआई संचालक अमन कुमार मिश्र को अपराधियों ने गोली मारी है।

बताया जा रहा है कि फुलहरा गांव निवासी ललन मिश्र के पुत्र 48 वर्षीय अमन कुमार मिश्र जो कि अपने निजी  मकान में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं प्रत्येक दिन के तरह आज भी अपने स्टाफ प्रीति कुमारी के साथ काम कर रहे थे। तभी 3:30 बजे के आसपास अपाची सवार तीन की संख्या में हथियार से लैश अपराधियों ने एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर एसबीआई ग्राहक सेवा संचालक अमन कुमार मिश्र के ऊपर गोली चला दी । जिसमें अमन कुमार मिश्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 गोली की आवाज सुनते हैं आसपास के लोग एसबीआई ग्राहक सेवा की ओर दौरे तब तक अपराधी घटनास्थल से फरार होने में सफल रहा। घायल अमन कुमार मिश्र को आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल रोसड़ा पहुंचाया गया।अनुमंडलीय अस्पताल रोसड़ा के डॉक्टरों द्वारा अमन कुमार मिश्र की हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद हसनपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News