समस्तीपुर में राजकीय मेले में अनियंत्रित ट्रक ने चार को कुचला, आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर किया हमला

समस्तीपुर में राजकीय मेले में अनियंत्रित ट्रक ने चार को कुचला, आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर किया हमला

समस्तीपुर : राजकीय मेला इंद्रवारा केवल स्थान में अनियंत्रित ने चार लोगों को कुचल दिया, जिसमें सभी की मौत घटनस्थल पर ही हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग की.

आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन व स्थानीय अंचलाधिकारी के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके साथ ही मेला में लगी पांच बाइक को भी आग के हवाले कर दिया।

घटना शुक्रवार की देर रात की है. जब राजकीय मेले में काफी भीड़ थी और कहीं से एक एक ट्रक मेले में पहुंच गया और असंतुलित हो गया। अनियंत्रित हालत में ट्रक ने चार लोगों को रौंद दिया। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर के कांटी मधुबन निवासी टुनटुन की पत्नी रीना देवी व कुमहरबन्नी निवासी शैल देवी के रूप में हुई है. जबकि दो अन्य मृतकों को रात में ही परिजन लेकर चले गए. चार लोगों की मौत की खबर मिलते ही इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया.  

बता दें कि मेले में करीब पच्चीस हजार लोग पहुंच चुके थे। घटना के बाद आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में लोगों ने वहां पहुंची पुलिस पर हमला कर दिया। बाद में भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया। अभी भी पुलिस वहां कैंप कर रही है। बता दें कि शनिवार को ही इस राजकीय मेला का उदघाटन होना है।

Find Us on Facebook

Trending News