समस्तीपुर : पैक्स अध्यक्ष ने कहा- मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है, कॉल डिटेल्स देने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

समस्तीपुर :  पैक्स अध्यक्ष ने कहा- मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है, कॉल डिटेल्स देने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

समस्तीपुर... जिले में बढ़ते अपराध से आम लोगों के साथ-साथ खादी भी दहशत में है। ताजा मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के भैरोंखड़ा गांव की है, जहां के वर्तमान पैक्स अध्यक्ष और आरजेडी नेता को लगातार मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित पैक्स अध्यक्ष के की  इसकी लिखित शिकायत और कॉल के डिटेल्स ताजपुर थाने को दी गई, बावजूद मामले की शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है।

थाने से लिखित शिकायत किए जाने के बाद उल्टा उन्हें किसी न किसी मामले में उलझाने की धमकी दी जा रही है, जिससे पैक्स अध्यक्ष दहशत में है पुलिस के द्वारा अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं किए जाने से दहशत में जी रहे हैं। 


इस मामले में समस्तीपुर के पुलिस कप्तान विकास बर्मन का कहना है कि मीडिया के माध्यम से उन्हें इस बात की जानकारी मिली है। इस संबंध में थानाध्यक्ष को विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश दिया जाएगा और वह स्वयं इस संबंध में थाना प्रभारी से बात करेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News