बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुर्दा हो चुका है समस्तीपुर का प्रशासन ,नवजात के शव को कुत्ते ने नोच कर खाया, सिर को मुंह में दबाकर घुमता रहा कुत्ता

मुर्दा हो चुका है समस्तीपुर का प्रशासन ,नवजात के शव को कुत्ते ने नोच कर खाया, सिर को मुंह में दबाकर घुमता रहा कुत्ता

समस्तीपुर- जिले से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जो मानवता और इंसानियत पर कठोर प्रहार करता है. इस वीडियो को देखने के बाद रुह से लेकर कलेजा तक कांप जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद सिहरन से पूरा शरीर कांप उठता है. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने इंसानियत को ताक पर रखकर इस विभत्सय घटना का वीडियो बनाया लेकिन किसी ने आगे बढ़कर इस हृदयविदारक तस्वीर को ओझल करने की कोशिश नहीं की.
 
 जिले के अतिथि गृह और सदर अस्पताल के पास से दिल को दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां फेके भ्रूण हत्या कर फेंके गए नवजात के शव कुत्ता नोच नोचकर खाता रहा. खुद को सभ्य समाज का ठेकेदार मानने वाले ये पढ़े लिखे लोग इस मार्मिक घटना का वीडियो बनाने में जुटे रहे.

 आपको बता दें कि सड़क के इस पार सदर अस्पताल और दूसरी तरफ सर्किट हाउस है लेकिन मुर्दा प्रशासन को इस बात की खबर तक नहीं लगी. कुत्ता घंटों बैठकर नवजात के शव को खाता रहा. पूरा शरीर खा जाने के बाद कुत्ते ने नवजता के सिर को मुंह में दबा कर सदर अस्पताल के एक कोने में ले गया. लेकिन इन सब के बीच एक भी यहां एक भी जिंदा आदमी नहीं दिखा जो उस नवजात बच्चे की लाश के साथ इंसाफ कर सकता हो.

Suggested News