समस्तीपुर : पिता के साथ घर लौट रही छात्रा का अपहरण, जिले में बवाल

समस्तीपुर : पिता के साथ घर लौट रही छात्रा का अपहरण, जिले में बवाल

SAMASTIPUR : जिले में मंगलवार की शाम अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। बेखौफ अपराधियों ने कोचिंग कर अपने पिता के साथ घर लौट रही छात्रा का अपहरण कर लिया। घटना के बाद से पूरे जिले में बवाल मचा है। ऐहतियात के तौर पर जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश और छात्रा की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी दसवीं की छात्रा कोचिंग कर अपने पिता के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान लगुनिया भिरी टोल के निकट स्कॉर्पयो सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और जबरन छात्रा को अपनी स्कॉर्पियों में बैठा लिया। वहीं पिता द्वारा विरोध किए जाने पर उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद बदमाश छात्रा को लेकर फरार हो गए। 

इधर जख्मी हालत में पिता गांव पहुंचे और ग्रामीणों की इसकी सूचना दी। छात्रा के अपहरण की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और एसपी कार्यालय पहुंचे, लेकिन वहां उनकी बात नहीं सुनी गई। जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शहर के व्यस्तम पटेल गोलंबर को जाम कर दिया। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली। वहीं सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। बाद में पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए जाम को खत्म कराया। 

इधर इस मामले में जिले की एसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि मामले को लेकर जिले के सभी थानों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही छात्रा को बरामद कर लिया जायेगा। 

Find Us on Facebook

Trending News