नेता प्रतिपक्ष के जातीय जनगणना पर सवाल उठाने पर बोले उद्योग मंत्री समीर महासेठ, कहा बीजेपी का सत्यानाश कर रहे हैं

नेता प्रतिपक्ष के जातीय जनगणना पर सवाल उठाने पर बोले उद्योग मंत्री समीर महासेठ, कहा बीजेपी का सत्यानाश कर रहे हैं

KAIMUR : नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा द्वारा जातिगत जनगणना पर सवाल उठाये जाने के बाद उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने उनपर तंज कसा है। महासेठ ने कहा की जानवरों की गिनती पशु पक्षियों की गिनती कर सकते हैं तो वैसे स्थिति में जातिगत जनगणना क्यों नहीं कर सकते। बैकवर्ड बैकवर्ड ही रहेगा और फॉरवर्ड फॉरवर्ड ही रहेगा, यह बात विजय कुमार सिन्हा अच्छी तरह से समझ रहे हैं कि मैं कहना क्या चाहता हूं। गौरतलब है की नेता प्रतिपक्ष ने कहा था की सामाजिक उन्माद फैलाने के लिए नीतीश कुमार जातिगत जनगणना करा रहे हैं।

दरअसल उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ कैमूर पहुंचे थे। इस मौके पर महासेठ ने कहा की विजय सिन्हा को धन्यवाद देना चाहेंगे कि जितनी जानकारी है। उसके हिसाब से वह बोल रहे हैं। उनको बोलने से पहले जानकारी ले लेना चाहिए। जातिगत जनगणना सभी लोगों के लिए है। हम जब जानवरों का गिनती कर सकते हैं तो आदमी में जात का गिनती करने में परहेज क्यों। वह मंत्री रहे और विधान सभा के अध्यक्ष रहे तो उनको जानकारी ले लेना चाहिए।

महासेठ ने कहा की इसके लिए सभी पार्टी के लोग मिलकर गए थे प्रधानमंत्री से मिलने के लिए। जिसमें वह भी शामिल थे। भारत सरकार ने पैसा नहीं दिया तो बिहार सरकार पैसा देकर यह गणना करा रही है। इसके लिए धन्यवाद देना चाहिए कि हम लोगों ने उनका इज्जत बचा दिया है। अगर कहीं दलितों और पिछड़ों का हक मिलता है तो ईससे उनके पेट में दर्द आखिर क्यों हो रहा है। 

नेता प्रतिपक्ष को कहा की आप इतने सम्मानित पद पर रहे हैं इसके बावजूद आप ओछी हरकत क्यों कर रहे हैं। आपको इसकी प्रशंसा करना चाहिए के सही तरीके से हो जिससे कि भारत सरकार की योजना उन तक पहुंच पाए। ऊलुल जूलुल बयान देकर अपना ही नुकसान कर रहे हैं और बीजेपी का सत्यानाश कर रहे हैं।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News