पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में शामिल शूटर गोविन्द की पेशी, रिमांड अर्जी मंजूर

पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में शामिल शूटर गोविन्द की पेशी, रिमांड अर्जी मंजूर

MUZAFFARPUR : पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में शामिल शूटर गोविंद को पुलिस ने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में पेश किया। इस दौरान कोर्ट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस ने उसे रिमांड पर लेने की अर्जी दी जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया।

कोर्ट ने गोविंद को छह दिनों के रिमांड पर लेने का आदेश जारी किया है.  बताते चले कि पुलिस ने समीर हत्याकांड में गोविंद को मुख्य शूटर के रूप में आरोपित किया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए  पुलिस कई महीनों से प्रयासरत थी जहां उसे मंगलवार को सफलता मिली। उसे मंगलवार को एसआईटी ने पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. 

गुप्त सूचना पर एसटीएफ एसपी रंजीत कुमार मिश्रा के नेतृत्व में मंगलवार की शाम नाकेबंदी कर उसे पटना से दबोचा गया था. गिरफ्तारी के बाद जिला पुलिस की टीम ने उसे कब्जे में ले उससे पूछताछ की. वहीं इस मामले का दूसरा आरोपित सुजीत अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. उसकी भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि 23 सितंबर की शाम नगर थाना के चंदवारा में पूर्व मेयर समीर कुमार व उनके कार चालक रोहित कुमार को एके-47 से छलनी कर दिया गया था. इस मामले में उनके भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

Find Us on Facebook