बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगवार में मारा गया समस्तीपुर का कुख्यात सुनील सहनी, इलाके में दहशत का माहौल

गैंगवार में मारा गया समस्तीपुर का कुख्यात सुनील सहनी, इलाके में दहशत का माहौल

SAMASTIPUR : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां कुख्यात सुनील सहनी की गैंगवार में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पाहेपुर गांव में गोली चलने की आवाज सुन ग्रामीण बाहर निकले। ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक खून से लथपथ पड़ा है। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान इलाके के कुख्यात सुनील सहनी के रुप में हुई।  पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया साथ ही, उसके दोस्त रितेश ठाकुर को भी हिरासत में ले लिया। इधर, घटना की सूचना पर मृतक सुनील के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन इस घटना के बारे में कोई भी परिजन किसी भी तरह का बयान देने से बचते नजर आए। 

सदर डीएसपी ने बताया की सुनील सहनी रितेश ठाकुर और दो अन्य दोस्तों के साथ कुल 4 लोग दो बाइक पर सवार होकर पाहेपुर गांव किसी के बुलावे पर आए थे। जहां आपस में विवाद हो जाने के कारण उनके बीच गैंगवार हो गया। डीएसपी प्रीतीश कुमार ने के अनुसार मृतक सुनील साहनी और रितेश ठाकुर कुख्यात अपराधी था जो विगत कुछ दिनों पहले जेल से छूटकर आया था। दोनों ही आज फिर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए मुफस्सिल थाने के पाहेपुर गांव में इकट्ठा हुए थे। 

घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त  है।

Suggested News