एस्पायर इंडिया एवं नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल एंड वोकेशनल एजुकेशन ने श्याम शर्मा को किया सम्मानित, पढ़िए पूरी खबर

एस्पायर इंडिया एवं नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल एंड वोकेशनल एजुकेशन ने श्याम शर्मा को किया सम्मानित, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : आज एस्पायर इंडिया एवं नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल एंड वोकेशनल एजुकेशन के संयुक्त तत्वावधान में कला  जगत के महारथी पद्मश्री श्याम शर्मा को सम्मानित किया गया. साथ ही मकर संक्रांति के अवसर पर दही चूड़ा के भोज का आयोजन किया गया. इस अवसर पर ललित नारायण मिश्रा इंस्टीट्यूट के पूर्व रजिस्ट्रार डॉक्टर जगदानंद झा ने पद्मा श्री को शॉल एवं मोमेंटो देकर संस्थान की ओर से सम्मानित किया. 

संस्थान की निदेशिका प्रो साधना झा ने स्वागत भाषण में संस्थान में चल रहे पैरामेडिकल, जर्नलिज्म आदि कोर्सेज को सफलता पूर्वक  क्रियान्वित करने की जानकारी तथा संस्थान को टेक्निकल एवं वोकेशनल एजुकेशन में एक रोल मॉडल बनाने की भी बात बताई. बिहार कला मंच के सचिव वीरेंद्र कुमार सिंह बिहार के वरिष्ठ कलाकार मनोज कुमार बच्चन, कमलेश कुमार, एनडीए हेल्थ केयर के मैनेजिंग डायरेक्टर मृत्युंजय कुमार गिरी, ज्ञान गंगा क्रिएशंस के एमडी श्री बच्चा जी सिंह तथा डॉ अजित ठाकुर लायंस क्लब हैदराबाद के गवर्नर आदि उपस्थित थे. 

अपने संबोधन भाषण में डॉ जगदानन्द झा  ने कहा की वर्ष 2020 लॉक डाउन का पीरियड रहा है और 2021 कम बैक के रूप में आया है. इन्होंने संस्थान के  विकास के लिए तत्कालीन पाठ्यक्रम को रोजगार उन्मुख बनाने पर बल दिया. संबोधन मंच से पद्मश्री श्याम शर्मा जी ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह इंस्टिट्यूट हम कला प्रेमियों के लिए भी रोजगार उन्मुख पाठ्यक्रम के संचालन के लिए कटिबद्ध है. संस्थान के चेयरमैन संजय शुक्ला ने घोषणा की कि बहुत जल्द उत्तम सिंह संस्कृत एवं शिव महाविद्यालय को खोला जाएगा. सम्मान समारोह में कृतिका, चंदा, शिवम् एवं सुजीत ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा कर समारोह को सफल बनाया. 

Find Us on Facebook

Trending News