बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश में हो रहा समोसे का जिक्र, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कहा- पीएम मोदी के साथ खाना चाहूंगा

देश में हो रहा समोसे का जिक्र, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कहा- पीएम मोदी के साथ खाना चाहूंगा

DESK : ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के ट्वीट के बाद देश में समोसे की चर्चा हो रही है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने समोसे के साथ तस्वीर पोस्ट की और कहा कि वह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इसे शेयर करना चाहेंगे। जिसके बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा है कि वह कोविड-19 को हराने के बाद उनके साथ समोसे का आनंद लेंगे।


ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने लिखा है - यह दुख की बात है कि उनकी आने वाली बैठक वीडियो लिंक के जरिए होगी। 'स्कॉमोसा' शाकाहारी है और वह पीएम मोदी के साथ इसे साझा करना पसंद करेंगे। वहीं, अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑस्ट्रेलियाई पीएम को जवाब देते हुए लिखा - 'हम हिंद महासागर से जुड़े और भारतीय समोसे से एकजुट हैं! यह देखने में स्वादिष्ट लग रहा है पीएम स्कॉट मॉरिसन! एक बार हम कोविड-19 के खिलाफ निर्णायक जीत हासिल कर लें, तो हम एक साथ समोसे का आनंद लेंगे। आपसे चार जून को वीडियो सम्मेलन में मिलने के लिए उत्साहित हूं।'


आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन चार जून को एक वीडियो-लिंक के माध्यम से द्विपक्षीय शिखर सम्मेलन करेंगे। जिसमें दोनों नेताओं के बीच भारत-ऑस्ट्रेलिया शिखर सम्मेलन में आपसी हित के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इसके साथ सैन्य रसद, विज्ञान और प्रौद्योगिकी समेत कई द्विपक्षीय समझौतों पर हस्ताक्षर करेंगे।


Suggested News