बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संपत्ति के लिए सुसरालवालों के साथ मिलकर बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, बधार से बरामद हुई लाश

संपत्ति के लिए सुसरालवालों के साथ मिलकर बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, बधार से बरामद हुई लाश

Arwal : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां संपत्ति के लिए अपने ही भाई ने नाबालिग भाई की हत्या कर दी। इस मामले में भाई और उसके ससुरालवालों को मृतक के परिजनों ने आरोपी बनाया है। पुलिस मामला दर्ज कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के चांद बिगहा  के बधार  में आज गुरुवार को पुलिस ने एक 14 वर्षीय  बालक का शव बरामद किया। मृतक की पहचान बंसी थाना क्षेत्र के दनियाला गांव निवासी मिथिलेश यादव के 14 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई। 

इस बाबत स्थानीय थाना में मृतक के पिता मिथिलेश यादव ने अपने ही बड़े पुत्र के सास, ससुर व उसकी पत्नी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

मृतक के चाचा सविन्द्र यादव ने बताया कि मृतक नीतीश कुमार अपने बड़े भाई रजनीश के साथ बुधवार को फोटो खिंचवाने के लिए कुर्था बाजार गया था, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा। शाम में जब उसका बड़ा भाई घर पहुंचा तो पिता ने अपने छोटे पुत्र नीतीश को उसके साथ नहीं देख जब उससे पूछा तो बड़े बेटे ने पिता को बताया कि वह उसे 3:00 बजे ही  कुर्था से अपने गांव दनियाला के लिए भेज दिया था। 

भाई से जानकारी मिलने के बाद नीतीश की खोजबीन शुरु हुई लेकिन उसका कही कोई पता नहीं चला। वहीं आज सुबह नीतीश की लाश चांद बिगहा गांव के बधार से पुलिस ने बरामद किया।  

वही इस बावत पुलिस ने बताया कि बच्चे की हत्या उसके ही भाई और उसके ससुराल वालों द्वारा संपत्ति को लेकर की गई है। मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट

Suggested News