संपूर्ण क्रांति ट्रेन को लेकर बीजेपी के दो सांसद आमने-सामने, रामकृपाल के विरोध पर निशिकांत का धांसू जवाब

संपूर्ण क्रांति ट्रेन को लेकर बीजेपी के दो सांसद आमने-सामने, रामकृपाल के विरोध पर निशिकांत का धांसू जवाब

PATNA: संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को लेकर बीजेपी के हीं दो सांसद आपस में भिड गए हैं।पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव और गोड्डा के सांसद निशिकांत दूबे आमने-सामने आ गए हैं।

 पटना से नई-दिल्ली जाने वाली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को पटना की बजाए मधुपुर से खोलने को लेकर बीजेपी के सांसद हीं आमने-सामने आ गए हैं।निशिकांत दूबे ने उक्त ट्रेन को मधुपुर तक विस्तारित करने को लेकर रेल मंत्रालय को पत्र लिखा है।सांसद के पत्र के बाद विभागीय कार्रवाई भी शुरू हो गई है।इसी बीच सांसद निशिकांत दूबे के संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को मधुपुर ले जाने के विरोध में बिहार के कई सांसदों ने रेलवे अधिकारियों से बातचीत की है।पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने कहा है कि वे किसी भी कीमत पर ट्रेन को मधुपुर नहीं ले जाने देंगे।हर कीमत पर इस कदम का विरोध करेंगे और रेल मंत्री से मिलेंगे।अपरोक्ष रूप से रामकृपाल यादव ने निशिकांत दूबे पर निशाना भी साधा था।


उसके बाद आज निशिकांत दूबे ने भी वीडियो जारी कर रामकृपाल यादव को जवाब दिया है।उन्होंने कहा कि जयप्रकाश नारायण के आहवान पर संपूर्ण क्रांति की शुरूआत पूरे देश भर में हुई थी।संपूर्ण क्रांति के नाम पर रेल मंत्रालय ने संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन चलाई है।अगर यह ट्रेन मधुपुर तक विस्तारित होती है तो कई सांसद के क्षेत्र के लोगों को फायदा होगा।

रामकृपाल यादव का बिना नाम लिए निशिकांत दूबे ने कहा कि रेल किसी एक क्षेत्र के लिए नहीं होता बल्कि उस पर सारे लोगों का अधिकार होता है।ऐसे में किसी का ये कहना कहना कि हम उस ट्रेन को मधुपुर नहीं जाने देंगे यह बिल्कुल गलत है।उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण क्रान्ति ट्रेन मधुपुर से ही खुलनी चाहिए। राजनीति में रेल की आमदनी , जनता की सुविधा व संकीर्णता को छोड़कर देश हित की बात ही सोचनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News